Bigg Boss OTT 3: वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका गेरा अपने पति से उम्र में है बड़ी, कही कुछ बड़ी बातें, उसने मुझे पाला है…

By Suraj Sharma

Published on:

Follow Us
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका गेरा आजकल सोशल मीडिया में बहुत ज्यादा वायरल रहती है, जिसके कारन उन्हें बहुत बड़ी कामयाबी मिला है और वह बिग बॉस ओटीटी के सीजन 3 में भी जा चुकी है|

बिग बॉस के घर से भी उनके द्वारा किया गया बातें बहुत ज्यादा वायरल होती है, हाल ही में सोशल मीडिया में एक क्लिप बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसमे चन्द्रिका अपने पति के बारे में सना से बात कर रही थी, जहाँ उन्होंने कहा की वह उम्र में अपने पति से बड़ी है, और उसने ही चन्द्रिका को पाला है|

चंद्रिका और सना की बातचीत वायरल

एक वायरल क्लिप में चंद्रिका, सना से बातचीत कर रही हैं। चंद्रिका बताती हैं कि यश ने उनकी जिम्मेदारी ली है और उनका पालन-पोषण किया है। यश चंद्रिका से 2-3 साल छोटा है और कहता है कि चंद्रिका उसकी जिंदगी की पहली लड़की है। उसने आज तक किसी को अपनी बाइक पर नहीं बैठाया, लेकिन चंद्रिका को बैठाया है।

यश का कहना है कि चंद्रिका एकमात्र महिला हैं, जिनके साथ वह अपनी जिंदगी की हर चीज़ साझा करना चाहता है। सना ने पूछा, “आप ही का पति है?” इस पर चंद्रिका जवाब देती हैं, “पति-पत्नी वाले नहीं, लेकिन बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड की तरह जीना चाहता है। वह चाहता है कि मैं बाइक पर उसके साथ घूमूं और हम बस बातें करते रहें।”

कमाई को लेकर भी हुई ट्रोलिंग

शो में चंद्रिका ने खुलासा किया कि वह वड़ा पाव बेचकर हर दिन 40 हजार रुपये कमा लेती हैं। इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलिंग भी हुई। ट्रोल्स का कहना था कि अगर चंद्रिका हर दिन 40 हजार रुपये कमा रही हैं, तो उन्हें रोजाना करीब 800 वड़ा पाव बेचना पड़ता होगा।

ट्रोल्स ने यह भी सवाल उठाया कि चंद्रिका का वड़ा पाव कार्ट केवल कुछ ही समय के लिए खुला रहता है, ऐसे में इतनी बड़ी संख्या में वड़ा पाव बेचना मुश्किल है।

Suraj Sharma

SK Sharma is a senior content writer with 5 years of experience, having worked with top media outlets like Network 18 and Dainik Bhaskar. He holds a Post Graduate Diploma in English Journalism and currently writes full-time for Techiesk.

Leave a Comment