विक्की कौशल की फिल्म ‘बैड न्यूज’ के गाने ‘तौबा तौबा’ मचा रहा है धूम, लोग विक्की के डांस की कर रहा है तारीफ

By Suraj Sharma

Published on:

Follow Us
Vicky Kaushal tauba tauba song

Vicky Kaushal: विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म ‘बैड न्यूज’ का गाना ‘तौबा तौबा’ सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस गाने में विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी ने अपने धमाकेदार डांस से स्टेज पर आग लगा दी है। न सिर्फ फैंस बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के सितारे भी विक्की कौशल के डांस मूव्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

ऋतिक रोशन और सलमान खान के बाद अब नुसरत भरूचा ने भी ‘तौबा तौबा’ गाने पर एक रील शेयर की है, जिसमें उन्हें डांस करते हुए देखा जा सकता है। साथ ही नुसरत ने विक्की की तारीफ में एक लंबा पोस्ट भी लिखा है।

नुसरत भरूचा पर चढ़ा ‘तौबा तौबा’ का फीवर

फिल्म ‘बैड न्यूज’ के गाने ‘तौबा तौबा’ में विक्की कौशल के किलर डांस मूव्स ने न सिर्फ आम लोगों बल्कि सेलेब्स को भी दीवाना बना दिया है। सलमान खान के बाद नुसरत भरूचा ने ‘तौबा तौबा’ गाने पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में नुसरत जिम आउटफिट में ट्रेडमिल पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

स्टार्स का भी दिल जीता

‘तौबा तौबा’ गाने ने न सिर्फ फैंस बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों का दिल भी जीत लिया है। ऋतिक रोशन और सलमान खान ने पहले ही विक्की के डांस की तारीफ की थी और अब नुसरत भरूचा ने भी उनकी तारीफों के पुल बांध दिए हैं। नुसरत ने अपने वीडियो में विक्की कौशल के डांस मूव्स की जमकर तारीफ की और कहा कि वह इस गाने को बार-बार सुन रही हैं।

फिल्म ‘बैड न्यूज’ की रिलीज डेट

फिल्म ‘बैड न्यूज’ 19 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन बोस्को मार्टिस ने किया है और इसे करण औजला ने प्रोड्यूस किया है।

Suraj Sharma

SK Sharma is a senior content writer with 5 years of experience, having worked with top media outlets like Network 18 and Dainik Bhaskar. He holds a Post Graduate Diploma in English Journalism and currently writes full-time for Techiesk.

Leave a Comment